Home > Lead Story > Y श्रेणी की सुरक्षा में कंगना रनौत आ रही हैं मुंबई, रास्ते में रुककर की पूजा-अर्चना

Y श्रेणी की सुरक्षा में कंगना रनौत आ रही हैं मुंबई, रास्ते में रुककर की पूजा-अर्चना

Y श्रेणी की सुरक्षा में कंगना रनौत आ रही हैं मुंबई, रास्ते में रुककर की पूजा-अर्चना
X

मुंबई। मुंबई की तुलना पीओके से करने के पर जारी विवाद के बीच वाई श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं। शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुंचते ही कंगना को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए 11 केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी। बता दें कि मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था और वह अपने वादे के मुताबिक आज मुंबई के लिए निकल चुकी हैं।

मुंबई आने के क्रम में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोठी इलाके में एक मंदिर में कंगना ने पूचा-अर्चना की। कंगना मंडी से चंडीगढ़ के रास्ते में हैं।

बता दें कि मुंबई की मेयर किशाेरी पेडनेकर ने कहा है कि कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार कंगना काे 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन में रहना हाेगा। हालांकि, अगर कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्वारेंटाइन से छूट मिल सकती है। इस बीच उनके बंगले के अवैध निर्माण काे ताेड़ने की तैयारी चल रही है।

बीएमसी ने अवैध निर्माण काे लेकर उनके बांद्रा के पाली हिल बंगले पर नाेटिस चस्पा किया है। इसमें 14 अवैध निर्माण का जिक्र है। कहा गया है कि बिना अनुमति के दाे बंगलाें काे एक में मिलाया गया है। टाॅयलेट काे ऑफिस केबिन में बदला गया और टाॅयलेट काे सीढ़ियाें के पास, स्टाेर रूम काे किचन, अवैध पैंट्री, पहली मंजिल पर लिविंग रूम में अवैध पार्टीशन, पूजाघर में अवैध मीटिंग रूम, बालकनी काे रूम बनाया गया। इसके साथ ही बीएमसी ने उनके मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस परिसर में निर्माण पर राेक लगाते हुए इसकी अनुमति के कागजात 24 घंटे में पेश करने काे कहा है।

कंगना ने मंगलवार को लिखा, 'सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए, लेकिन ऑफिस में नोटिस चस्पा किया।'

Updated : 13 April 2024 1:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top