Home > Lead Story > मुंबई एयरपोर्ट पर नारेबाजी के बीच घर पहुंचीं कंगना, कहा - आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई एयरपोर्ट पर नारेबाजी के बीच घर पहुंचीं कंगना, कहा - आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई एयरपोर्ट पर नारेबाजी के बीच घर पहुंचीं कंगना, कहा - आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा
X

मुंबई। पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत और महाराष्ट्र की रूलिंग पार्टी शिवसेना में ठनी हुई है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर बोलते हुए कंगना महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस का विरोध करने लगीं जिसके बाद उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर तक बता दिया। यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बुधवार सुबह बीएमसी ने अवैध निर्माण बताकर कंगना का ऑफिस भी तोड़ दिया। अब इस विवाद के बीच भारी सुरक्षा में कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना ने घर पहुंचते ही वीडियो पोस्‍ट कर महाराष्‍ट्र सरकार और श‍िवसेना पर हमला बोला है।

बता दें कि कंगना घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। कहा, 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे! तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने बहुत बड़ा एहसान किया है। मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे, यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है, उसके कुछ मायने हैं। जय हिंद। जय भारत।'


कंगना रनौत के वकील ने दावा किया है कि बीएमसी के अध‍िकारी पाली ह‍िल में लोगों को धमका रहे हैं क‍ि कंगना का बायकॉट करें।

कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद शिव सेना और उनके प्रवक्ता संजय राउत कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। टीवी चैनल आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कंगना विवाद पर कुछ भी बोलना सही नहीं है। उनके ख‍िलाफ बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की गई है। मामला कोर्ट चला गया है इसलिए इस पर कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। '

कंगना के मुंबई पर आने की खबर पर उनके समर्थक और विरोधी एयरपोर्ट पर जुट गए। जहां कंगना के समर्थन में रामदास आठवले की पार्टी आरपीआई के कार्यकर्ता और राजपूत करणी सेना के लोग पहुंचे, वहीं कंगना के विरोध में लगभग एक हजार शिव सैनिक काले झंडे लेकर पहुंचे। सुरक्षा की दृष्टि से एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की भारी तैनाती की गई। कंगना की सिक्यॉरिटी को ध्यान में रखते हुए उन्हें एयरपोर्ट के दूसरे दरवाजे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और वह अपने घर पहुंच गई हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना के पहुंचने के बाद कड़ी सुरक्षा में उन्हें मुख्य द्वार के अलावा, अन्य किसी रास्ते से बाहर निकाला गया। इस दौरान, वाई प्लस सुरक्षा मिलने की वजह से कंगना के इर्द-गिर्द कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया गया था। कंगना मुंबई के लिए उड़ान भरने के लिए अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से बुधवार सुबह चंडीगढ़ पहुंचीं थीं और महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया था कि वह उनकी संपत्ति को तोड़ने का प्रयास कर रही है।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से उड़ान भरने से पहले कंगना ने ट्वीट किया था कि मैं जब चंडीगढ़ हवाईअड्डे से मुंबई जाने की तैयारी में हूं, तभी महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे गैरकानूनी तरीके से मेरी सम्पत्ति तोड़ने पहुंच गए, ठीक है आगे बढ़िए। मैंने महाराष्ट्र के गौरव के लिए रक्त तक देने का वादा किया है। यह तो कुछ भी नहीं है, सब कुछ ले लें, लेकिन मेरी हिम्मत दिन-प्रतिदिन बढ़ती जाएगी।

वहीं, कंगना ने एक अन्य ट्वीट में उनके बंगले के बाहर मौजूद महानगरपालिका कर्मियों की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, 'बाबर और उसकी सेना।' उन्होंने लिखा, 'मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मनों ने यह बार-बार साबित किया है और इसलिए ही मुम्बई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) है।' कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है और 10 सशस्त्र कमांडों उनकी सुरक्षा करेंगे।

Updated : 9 Sep 2020 11:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top