Home > Lead Story > बहू को ED ने भेजा समन, सास ने भाजपा को दिया श्राप

बहू को ED ने भेजा समन, सास ने भाजपा को दिया श्राप

बहू को ED ने भेजा समन, सास ने भाजपा को दिया श्राप
X

नईदिल्ली। ऐश्वर्या राय पनामा पेपर्स मामले में सुबह ईडी के समन के बाद पेश हुई। वहीँ शाम को उनकी सास और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन राज्यसभा में कार्यवाई के दौरान भाजपा सांसदों पर भड़क गई और श्राप दे डाला।

दरअसल, राज्यसभा में आज कार्यवाही के दौरान निलंबित सांसदों के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। इसी दौरान जया बच्चन और भाजपा सांसदों के बीच जमकर बहस हो गई। वह इतनी भाड़ गई की भारतीय जनता पार्टी को श्राप दे डाला की जल्द तुम्हारा बुरा वक्त आएगा। जया बच्चन ने कहा की सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है। उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। जया ने सभापति से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

दूसरी ओर शिवसेना सांसद संजय राउत ने ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा की सरकार को जया जी का गुस्सा बच्चों पर नहीं निकालना चाहिए। उन्होंने कहा की ऐश्वर्या को नोटिस इसलिए दिया गया है क्योंकि जया बच्चन विपक्षी सांसदों के साथ हैं। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को भी नोटिस भेजा जाएगा।

Updated : 21 Dec 2021 8:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top