Top
Home > Lead Story > चुरहट में जन आशीर्वाद रथ फोड़ा, कांग्रेसियों छिपकर पत्थर फेंकने की बजाय सामने मुकाबला करोः मुख्यमंत्री

चुरहट में जन आशीर्वाद रथ फोड़ा, कांग्रेसियों छिपकर पत्थर फेंकने की बजाय सामने मुकाबला करोः मुख्यमंत्री

चुरहट में जन आशीर्वाद रथ फोड़ा, कांग्रेसियों छिपकर पत्थर फेंकने की बजाय सामने मुकाबला करोः मुख्यमंत्री
X

चुरहट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार की रात चुरहट पहुंची तो कांग्रेसियों ने रथ पर पथराव कर उसके कांच फोड़ दिए।इस घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से कहा छुपकर पत्थर फेंकने वाले राहुल सिंह यानि अजय भैया अगर ताकत है तो सामने मुकाबला करो ।मैं तो शरीर से बहुत कमजोर हूं ।लेकिन तुम्हारी हरकतों से रत्तीभर डरने वाला नहीं हूं ।मेरे साथ प्रदेश की जनता खड़ी है।

रविवार रात 9:30 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा चुरहट के लोगों का आशीर्वाद लेने पहुंची थी, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने रथ पर पत्थर फेंक दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर ताकत है तो सामने आकर मुकाबला करो ।उन्होंने कहा जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है ,उससे बौखलाते क्यों हो। मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं ।

उन्होंने कहा अरे राहुल तुम राजनीत को कहां ले जाओगे। तुम्हारे पिताजी अर्जुन सिंह जी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। केंद्रीय मंत्री रहे हैं। पंजाब के गवर्नर भी रहे हैं। उन्होंने कभी इस तरह के संस्कार नहीं डाले। उन्होंने कहा जो मां का नहीं हुआ, वह प्रदेश का क्या होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा राहुल तुमने तो अपनी बुजुर्ग मां का ख्याल नहीं रखा। वह दर-दर की ठोकरें खा रही हैं ।अदालत के चक्कर काट रही हैं ।वह कोई सामान्य महिला नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी है। वह हमारी भी मां है लेकिन ऐसा आचरण तुम अपनी मां से करोगे ।,यह किसी को उम्मीद नहीं थी ।मुझे तो रत्ती भर नहीं थी। उन्होंने कहा मुझे पता चल गया था राहुल सिंह चुरहट में मुझे रोकने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं ।भैया इतने कमजोर हो गए हो तुम शिवराज की एक यात्रा से डर गए । जन आशीर्वाद रथ पर हुए पथराव के बाद क्षेत्र में तनाव है और वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Updated : 2018-09-05T02:52:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top