Home > Lead Story > क्रिकेटर मोहम्मद सिराज-उमरान मलिक ने दिखाई धार्मिक कट्टरता, होटल में तिलक लगवाने से किया इंकार

क्रिकेटर मोहम्मद सिराज-उमरान मलिक ने दिखाई धार्मिक कट्टरता, होटल में तिलक लगवाने से किया इंकार

क्रिकेटर मोहम्मद सिराज-उमरान मलिक ने दिखाई धार्मिक कट्टरता, होटल में तिलक लगवाने से किया इंकार
X

नईदिल्ली। भारत-ऑस्ट्रलिया के बीच 9 फरवरी से टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर के जामठा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। दरअसलनागपुर के होटल में एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक का ने होटल में तिलक लगवाने से इंकार करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर दोनों को ट्रोल कर रहे है।

वायरल वीडियो में टीम इंडिया के सभी सदस्य होटल के अंदर जाते नजर आ रहे है। इस दौरान होटल स्टाफ खिलाड़ियों को तिलक लगाकर स्वागत कर रहे है। इस दौरान मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक तिलक लगवाने से इनकार कर देते हैं।हालांकि इनके अलावा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हरि प्रसाद मोहन भी तिलक लगवान से इशारे से मान कर देते हैं। वहीँ अन्य सभी सदस्य तिलक लगवाते हुए दिख रहे है, कुछ खिलाड़ी अपने चश्मे उतारकर तिलक लगवाते दिख रहे है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए -

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। यूजर्स सिराज और मलिक की धार्मिक कट्टरता पर सवाल उठा रहे है। आलोचकों का कहना है कि सिराज और उमरान मलिक अपने धर्म को लेकर बहुत कट्टर हैं। इसी वजह से ये दोनों तिलक नहीं लगवा रहे हैं। हालंकि कुछ फैंस इन खिलाडियों का बचाव भी कर रहे है। उनका कहना है विक्रम और हरिप्रसाद ने भी नहीं लगवाया। उस पर कोई क्यों नहीं सवाल उठा रहा। वहीँ कुछ लोगों का कहना है की अहम सीरीज से पहले ऐसा विवाद टीम के लिए घातक हो सकता है।

Updated : 4 Feb 2023 6:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top