Home > Lead Story > श्रीलंका की टीम पहली पारी में 109 रनो पर सिमटी, मयंक अग्रवाल आउट, बुमराह ने 5 विकेट लिए

श्रीलंका की टीम पहली पारी में 109 रनो पर सिमटी, मयंक अग्रवाल आउट, बुमराह ने 5 विकेट लिए

श्रीलंका की टीम पहली पारी में 109 रनो पर सिमटी, मयंक अग्रवाल आउट, बुमराह ने 5 विकेट लिए
X

बेंगलुरु। भारत और श्रीलंका के बीच जारी डे-नाइट टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। भारत ने पहली पारी में पारी के दम पर श्रेयस अय्यर के 92 रनों की बदौलत 252 रन बनाए थे। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम पहली पारी में 109 रन पर सिमट गई है। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट लिए हैं। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 11 ओवर में एक विकेट के नुक्सान पर 42 रन बना लिए है। फिलहाल रोहित शर्मा और हनुमा विहारी क्रीज पर बने हुए है।

भारत की पहली पारी -

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 4 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें विकेटकीपर डिकवेला ने रन आउट कर दिया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली और हनुमा विहारी ने पारी को आगे बढ़ाया। दोनों खिलाड़ियों के बीच 102 गेंदों में 47 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद वो जयविक्रमा की गेंद पर हनुमा विहारी 31 रन बनाकर आउट हो गए। विहारी के बाद विराट भी अगले ओवर में 48 गेंदों पर 23 रन बनाकर धनंजया डी सिल्वा की गेंद पर आउट हो गए।

भारत का पांचवां ऋषभ पंत के रूप में गिरा 33 वें ओवर में एम्बुलडेनिया की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। उन्होंने 26 गेंदों में 39 रन बनाए। पिछले मैच में 175 रनों की शानदार पारी खेलने वाले रविंद्र जडेजा महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें एम्बुलडेनिया ने लाहिरु थिरिमाने के हाथों कैच कराया।


Updated : 15 March 2022 10:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top