Home > Lead Story > Nitish Kumar नीतीश कुमार के कहीं ना जाने वाली बात पर गूंजा सदन, पीएम मोदी ने नीतीश को लेकर कही ये बात

Nitish Kumar नीतीश कुमार के कहीं ना जाने वाली बात पर गूंजा सदन, पीएम मोदी ने नीतीश को लेकर कही ये बात

बिहार के मुख्यमंत्री और JDU नेता नीतीश कुमार ने कहा, "हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है।

Nitish Kumar नीतीश कुमार के कहीं ना जाने वाली बात पर गूंजा सदन, पीएम मोदी ने नीतीश को लेकर कही ये बात
X

Nitish Kumar: नई दिल्ली। नीतीश कुमार ने शुक्रवार को भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की औपचारिकता पूरी की। बिहार के मुख्यमंत्री - जिन्होंने जनवरी में अपने 'पलटू कुमार' उपनाम को रेखांकित किया था, जब उन्होंने भारत के विपक्षी गुट से भाजपा का दामन थामा था तब अपने पूर्व सहयोगियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस समूह ने "देश के लिए कोई काम नहीं किया है"। जेडीयू प्रमुख ने यह भी घोषणा की कि "मैं हर समय पीएम के साथ रहूंगा" यह आलोचकों की प्रतिक्रिया थी जो एक दशक में छठे राजनीतिक यू-टर्न की उम्मीद कर रहे थे।

नीतीश कुमार का मोदी के समर्थन का दावा भी उन अटकलों का जवाब था कि इंडिया गुट जिसने भाजपा के लाभ को कम करने और 232 सीटें जीतने के लिए एग्जिट पोल को खारिज कर दिया था ने उनसे संपर्क किया था।

बिहार के मुख्यमंत्री और JDU नेता नीतीश कुमार ने कहा, "हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये(विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।"

पीएम मोदी ने क्या कहा

एनडीए गठबंधन के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि "मैं आप सबका हृदय से बहुत आभार व्यक्त करता हूं, जो साथी विजयी होकर आए हैं वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं, मेरा सौभाग्य है कि एनडीए संसदीय दल के नेता रूप में आप सबने सर्वसम्मिति से चुनकर मुझे एक नया दायित्व दिया है इसके लिए मैं आपका आभारी हूं।

Updated : 7 Jun 2024 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top