Home > राज्य > अन्य > नवाब मलिक के बाद शिवसेना नेता के घर आयकर का छापा, ये... है आरोप

नवाब मलिक के बाद शिवसेना नेता के घर आयकर का छापा, ये... है आरोप

नवाब मलिक के बाद शिवसेना नेता के घर आयकर का छापा, ये... है आरोप
X

मुंबई। आयकर विभाग की टीम शुक्रवार सुबह से शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर छापेमारी कर रही है। छापेमारी के समय शिवसेना नेता तथा मुंबई नगर निगम के स्थाई समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव तथा उनकी पत्नी शिवसेना विधायक यामिनी जाधव घर पर ही उपस्थित हैं। खबर लिखे जाने तक आयकर विभाग की ओर से छापेमारी की जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह आयकर विभाग की टीम सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) की सुरक्षा में मुंबई के माझगांव इलाका स्थित बिलाखाडी इमारत में पहुंची थी। आयकर विभाग की टीम ने यशवंत जाधव से 15 करोड़ रुपये के स्रोत की जानकारी प्राप्त करना शुरू किया। आईटी टीम यशवंत जाधव के कंप्यूटर, मोबाइल फोन तथा अन्य कागजातों की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. किरीट सोमैया ने यशवंत जाधव पर फर्जी शैल कंपनी गठित कर 15 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया था और मामले की शिकायत संबंधित विभाग में की थी। इसी शिकायत के आधार पर आयकर विभाग ने यशवंत जाधव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।इसके बाद यशवंत जाधव ने आयकर विभाग को जवाब भेजा था उससे विभाग संतुष्ट नहीं हुआ। जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है।

Updated : 2 March 2022 10:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top