Home > Lead Story > सुशांत की मौत के मामले में उनके भाई और भाजपा नेता नीरज सिंह बबलू का आया बड़ा बयान, जानें

सुशांत की मौत के मामले में उनके भाई और भाजपा नेता नीरज सिंह बबलू का आया बड़ा बयान, जानें

सुशांत की मौत के मामले में उनके भाई और भाजपा नेता नीरज सिंह बबलू का आया बड़ा बयान, जानें
X

पटना। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में उनके चचेरे भाई और बीजेपी के एमएलए नीरज कुमार सिंह ने दावा किया है कि गवाहों को धमकी दी जा रही है और मुंबई पुलिस उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं उससे गवाहों को जान का खतरा है। हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए।

हाल ही में सुशांत की डायरी के कुछ पन्नों के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ने नीरज ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए थे। नीरज ने कहा था कि सुशांत हमेशा डायरी लिखा करता था। लेकिन उसकी मौत के बाद मुंबई पुलिस मेरे सामने उसके सारी डायरी उठाकर ले गई थी। वहीं मुंबई पुलिस की तरफ से डायरी के साथ कुछ छेड़छाड़ भी किया गया है। लेकिन डायरी में बचा हुआ जो कुछ भी पुलिस को मिला है, उसमें लोग देख सकते हैं कि सुशांत ने अपने भविष्य की पूरी प्लानिंग कर रखी थी कि आनेवाले दिनों में उसे क्या करना है।

वहीं, सोमवार को नीरज सिंह बबलू और उनकी पत्नी नूतन सिंह ने पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की। नूतन सिंह चिराग पासवान की पार्टी से एमएलसी हैं। इस मुलाकात के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की बात हुई।

बता दें कि 14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि एक्टर ने सुसाइड किया है। मगर परिवार द्वारा विरोध किए जाने के बाद से मामला गहराता जा रहा है और जो तथ्य सामने आ रहे हैं उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर का मामला है।

Updated : 18 Aug 2020 6:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top