Home > Lead Story > भारतीय वायुसेना का MIG- 21 क्रैश, ग्रुप कैप्टन शहीद

भारतीय वायुसेना का MIG- 21 क्रैश, ग्रुप कैप्टन शहीद

भारतीय वायुसेना का MIG- 21 क्रैश, ग्रुप कैप्टन शहीद
X

ग्वालियर। भारतीय वायुसेना का मिग-21 बाइसन विमान क्रैश हो गया।इस हादसे में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन आशीष गुप्ता शहीद हो गए। इस विमान ने ग्वालियर के महाराजपुर एयरफोर्स बेस से आज सुबह कॉम्बेट प्रशिक्षण के लिए उड़ान भरी थी। उसी समय ये हादसा हुआ। भारतीय वायुसेना हादसे की जानकारी देते हुए शहीद कैप्टन की मौत पर संवेदना व्यक्त की।

भारतीय वायुसेना ने ट्वीट कर बताया की आज सुबह ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरते समय मिग-21 बाइसन विमान क्रश हो गया। वायुसेना ने कहा की इस हादसे की जाँच के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी की जांच बिठा दी गई है। भारतीय वायुसेना ने आगे कहा की इस हादसे में आईएएफ ने ग्रुप कैप्टन आशीष गुप्ता को खो दिया।वायुसेना गहरी संवेदना व्यक्त करता है और परिवार के सदस्यों के साथ मजबूती से खड़ी है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक -

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुःख प्रकट किया है। उन्होंने शहीद कैप्टन गुप्ता की मौत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा ग्रुप कैप्टन श्री ए गुप्ता के दुखद, असामयिक निधन पर मेरी गहरी संवेदना। मैं दिवंगत आत्मा को आशीर्वाद देने के लिए सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं। मेरे विचार और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।



Updated : 12 Oct 2021 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top