Home > Lead Story > Morena News: दुर्दांत अपराधी भी ऐसा नहीं करेगा, पति ने पत्नी का गला काटा, सिर फोड़ दिया, कुछ इस तरह हत्या की घटना को दिया अंजाम

Morena News: दुर्दांत अपराधी भी ऐसा नहीं करेगा, पति ने पत्नी का गला काटा, सिर फोड़ दिया, कुछ इस तरह हत्या की घटना को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार छाया के भाई को बुधवार सुबह फोन आया, जिसमें बहन की हत्या की सूचना दी गई। उसने इसे फर्जी कॉल समझकर बहन को फोन करने का प्रयास किया। बहन का फोन नहीं उठा तो उसने उसके पति को फोन किया।

Morena News: दुर्दांत अपराधी भी ऐसा नहीं करेगा, पति ने पत्नी का गला काटा, सिर फोड़ दिया, कुछ इस तरह हत्या की घटना को दिया अंजाम
X

Morena News: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से निर्मम हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला काट दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। उसका भाई यह भयानक दृश्य देखकर दंग रह गया, क्योंकि उसका खून से लथपथ शरीर और कटा हुआ सिर जमीन पर पड़ा था, जिससे उसकी रूह कांप उठी।

आरोपी पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या की और मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। घटना मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के अंबाह में हुई। प्राथमिक जांच से पता चला है कि आरोपी आनंद शर्मा का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। पूछताछ पूरी होने के बाद हत्या के सही कारणों का पता चलेगा।

जानकारी के अनुसार छाया के भाई को बुधवार सुबह फोन आया, जिसमें बहन की हत्या की सूचना दी गई। उसने इसे फर्जी कॉल समझकर बहन को फोन करने का प्रयास किया। बहन का फोन नहीं उठा तो उसने उसके पति को फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। घबराकर वह घर पहुंचा तो आंगन में खून से लथपथ छाया का शव और सिर पड़ा देख दंग रह गया। उसने पुलिस को सूचना दी। अंबाह थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि घरेलू कलह के चलते पति आनंद ने छाया की हत्या की है। विस्तृत जांच के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और फोरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे दंपती के बीच घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। पुलिस ने आरोपी आनंद शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

Updated : 10 July 2024 9:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top