Home > Lead Story > Anant Ambani Wedding: शादी से पहले बढ़े होटल के रेट्स, एक रात का किराया जानकर रह जाएंगे दंग

Anant Ambani Wedding: शादी से पहले बढ़े होटल के रेट्स, एक रात का किराया जानकर रह जाएंगे दंग

अनंत अंबानी की हाई लेवल शादी के चर्चे जहां दुनिया में है वही बीकेसी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के आसपास के होटलों के दाम आसमान छू रहे है।

Anant Ambani Wedding: शादी से पहले बढ़े होटल के रेट्स, एक रात का किराया जानकर रह जाएंगे दंग
X

Anant Ambani Wedding: मुंबई में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जहां पर 12 जुलाई को होने वाली है वह शादी से पहले फंक्शन में शामिल होने के लिए देश और विदेश से मेहमान मुंबई पहुंच रहे हैं। इस हाई लेवल शादी के चर्चे जहां दुनिया में है वही बीकेसी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के आसपास के होटलों के दाम आसमान छू रहे है।

इन होटलों में बढ़े दाम

अनंत अंबानी की शादी को लेकर मुंबई के बड़े होटलों में रूम्स का किराया जमकर बढ़ा है। बीकेसी में स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर के आस- पास के कई लक्जरी होटलों के रूम फुल हो गया है। इसके अलावा मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित बड़े होटलों, 5 स्टार होटल्स के सभी कमरे बुक हो चुके हैं। बताते चलें कि, अनंत-राधिका की शादी के चलते मुंबई में होटलों की बुकिंग हाई पर है। इस एरिया के लग्जरी होटलों की बुकिंग हाउसफुल होने के साथ-साथ एक रात का किराया भी सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. जिस होटल में एक रात ठहरने का किराया आम दिनों पर 13000 रुपये होता है, उसका किराया 91350 रुपये प्रति रात की दर पर पहुंच चुका है।

14 जुलाई तक चलते रहेंगे फंक्शन

आपको बताते चलें, अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी और शादी के बाद के फंक्शन 14 जुलाई तक चलेंगे तो वहीं पर 12 जुलाई को सात फेरें, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें खास मेहमान शामिव होंगे। 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है। बताते चलें कि, मुंबई पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक 12 से 15 जुलाई के बीच मुंबई में कई रास्तों को बंद किया गया है, तो कई रास्तों को डायवर्ट किया गया है।

Updated : 8 July 2024 4:09 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top