Home > Lead Story > Rashifal 10 July 2024: मेष से लेकर मीन तक, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

Rashifal 10 July 2024: मेष से लेकर मीन तक, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

आज 10 जुलाई 2024 दिन बुधवार है। हिंदू धर्म के अनुसार आषाढ़ मास शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है।

Rashifal 10 July 2024: मेष से लेकर मीन तक, यहां पढ़िए सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल
X

Rashifal 10 July 2024, Horoscope Today: आज 10 जुलाई 2024 दिन बुधवार है। हिंदू धर्म के अनुसार आषाढ़ मास शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। आइए जानते हैं 10 जुलाई को मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का कैसा रहेगा पूरा दिन...

मेष राशि(Aries)

10 जुलाई बुधवार के दिन मेष राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। आप किसी से भी वादा बहुत सोच समझ कर करें। आपकी कोई परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती है। ऑफिस में विरोधी आपके काम के बीच आएंगे। बुधवार को माता-पिता के साथ बैठकर बातें करें शुभ होगा। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग जैसा चल रहा है चलने दे कोई परिवर्तन ना करें।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ जाति वाले लोग बुधवार को खतरों के काम से दूर रहे। यदि आप व्यवसाय है तो किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा जो व्यापार में और व्यवसाय में आपकी मदद करेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। जीवनसाथी के नेचर से काफी परेशान रहेंगे हालांकि परिवार के साथ समय व्यतीत करते-करते चीज सही हो जाएंगे।कोई पुराना मित्र आपसे मिलने आ सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

10 जुलाई को मिथुन जातक वाले लोग आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। आपका रुका हुआ काम पूरा होगा। आप बिजनेस के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। विदेश में रह रहे परिचितों से निराशाजनक सूचना मिल सकती है। नौकरी के लिए कहीं अप्लाई किया है तो आसानी से मिल जाएगी।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों के बुधवार यानी आज का दिन अच्छा बीतने वाला है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। ऑफिस में बॉस तारीफ करेंगे जिससे सहकर्मी के नजरों में भी आपकी इज्जत बढ़ेगी। किसी विशेष काम से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पुरानी गलती सुधारने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी किसी कारणवश नाराज चल रही हैं तो उन्हें मना लें।

सिंह राशि (Leo)

10 जुलाई का दिन सिंह राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपकी अच्छी सोच का लाभ ऑफिस में मिलेगा। दाम्पत्य जीवन जी रहे लोग के रिश्ते में सुधार होगा। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को काम में समस्याएं आएंगी।

कन्या राशि (Virgo)

10 जुलाई 2024 यानी बुधवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए समस्याओं से भरा रहेगा। पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होगी। नए वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं तो आपके पार्टनर धोखा दे सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि(Libra)

आज यानी 10 जुलाई बुधवार का दिन तुला राशि वालों के लिए तनाव भरा रहने वाला है। पारिवारिक मामलों की समस्याएं आपको परेशान करेंगी। आस पड़ोस के लोगों से ज्यादा घुलने मिलने का प्रयास न करें अन्यथा समस्या हो सकती है। व्यापार और व्यवसाय में डिसिजन लेंगे तो सही साबित होगा। लंबे समय से चला आ रहा तनाव दूर होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

12 राशियों में से एक राशि वृश्चिक भी है। बुधवार को उनका दिन सामान्य रहेगा। अपके कामों में रुकावटें आएंगी और समस्याएं बनेंगी। अपनी वाणी और व्यवहार से आसपास के लोगों को अपने ओर आकर्षित कर सकते हैं। सामाजिक कार्य करने वाले लोगों को नई पहचान मिलेगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु जातक वाले लोगों का 10 जुलाई 2024 के दिन स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। अपने पार्टनर के साथ बाद विवाद की स्थिति में खुद जाकर माफी मांग लें। परिवार के सदस्यों पर आपका सहयोग बना रहे। ऑफिस में विरोधियों से सावधान रहें। पुरानी गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ें।

मकर राशि (Capricorn)

बुधवार को मकर राशि वाले लोगों का दिन समस्याओं से भरा रहेगा। किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने समान की सुरक्षा का ध्यान रखें। आपकी पुरानी गलती परिवार के सामने आने से परेशानी खड़ी हो सकती है। नए वाहन खरदीना अच्छा होगा। लेनदेन से संबंधित मामले में ढील न दें। इससे समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

बुधवार के दिन कुंभ राशि वाले लोग परस्पर सहयोग की भावना के साथ आगे बढ़ेंगे। किसी अपरिचित से जान पहचान हो सकती है, लेकिन ध्यान रहे ज्यादा भरोसा आपके लिए नुकसानदायक होगा। आपके घर परिवार में जो भी बाहर रह रहा हो उसकी खास ख्याल और खबर रखें कुछ अनहोनी होने की आशंका है।

मीन राशि(Pisces)

10 जुलाई यानी बुधवार को मीन राशि वाले लोगों का दिन मिलजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। बिजनेस पार्टनरशिप में भी चला रहे हैं तो वह भी लाभदायक होगा। जीवनसाथी से चल रहा विवाद बातचीत के जरिए दूर करें। स्वास्थ्य के प्रति अपने जवाबदेही का ध्यान रखें।

Updated : 10 July 2024 11:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Jagdeesh Kumar

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top