Home > Lead Story > मुख्यमंत्री मान का बड़ा ऐलान, हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच

मुख्यमंत्री मान का बड़ा ऐलान, हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच

मुख्यमंत्री मान का बड़ा ऐलान, हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच
X

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के मौजूदा जज से करवाने का ऐलान किया है।मुख्यमंत्री ने यह फैसला मूसेवाला के पिता द्वारा लिखे गए पत्र के बाद लिया है। सोमवार को मूसेवाला के परिजनों ने मानसा में पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया

इसके बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखकर कहा गया कि वह इस हत्याकांड की जांच सीबीआई, एनआईए या फिर हाईकोर्ट के वर्तमान जज के माध्यम से करवाएं। मूसेवाला के पिता द्वारा लिखे गए पत्र में पंजाब पुलिस महानिदेशक द्वारा गैंगस्टरों के संबंध में दिए गए बयान पर भी सवाल उठाए गए। बलकौर सिंह ने कहा कि अगर पुलिस को यह पता था कि मूसेवाला को खतरा है तो फिर उसकी सुरक्षा क्यों कम की गई।

इस पत्र के बाद मुख्यमंत्री ने पूरे घटनाक्रम की जांच हाईकोर्ट के मौजूदा जज की अध्यक्षता वाली कमेटी से करवाने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने साफ किया कि पंजाब पुलिस महानिदेशक से भी उनके बयान को लेकर जवाब तलब कर लिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब की शान रहे हैं। पंजाब सरकार उनके हमलावरों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शेगी।

Updated : 1 Jun 2022 8:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top