Home > Lead Story > हिमाचल में बारिश का कहर,भागसू मेन में गाड़ियां बही, पर्यटक फंसे

हिमाचल में बारिश का कहर,भागसू मेन में गाड़ियां बही, पर्यटक फंसे

हिमाचल में बारिश का कहर,भागसू मेन में गाड़ियां बही, पर्यटक फंसे
X

शिमला। मानसून की बारिश ने कांगड़ा जिला में बड़ी तबाही मचाई है। जिला मुख्यालय धर्मशाला के ऊपरी पर्यटन स्थल भागसू में बादल फटने जैसे हालात के चलते मुख्य चौक पर खड़ी अनेक वाहनों को पानी अपने साथ बहा ले गया है। हालांकि फिलहाल किसी तरह के जानी नुकसान की खबर नही है। जिला में सोमवार तड़के से शुरू हुआ भारी बारिश का सिलसिला जारी है। भारी बारिश से जिला की सभी छोटी बड़ी खड्डे उफान पर हैं। जिससे कई जगह यातायात भी प्रभावित हुआ है।

मंडी पठानकोट हाईवे पर शाहपुर के समीप राजोल में गज खड्ड पर बना पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। यहां पुलिस तैनात कर दी गई है व वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई है। हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। कुछ वाहन चालक वैकल्पिक मार्ग से आवाजाही कर रहे हैं। लेकिन संपर्क मार्गों पर ल्हासे गिरने से आवाजाही मुश्किल हो गई है।

बादल फटने की आशंका -

बताया जा रहा है की मेन भागसू में ऊपर की तरफ से आये जोरदार पानी चौक में खड़ी करीब चार से पांच गाड़ियों को कुछ दूर तक साथ ले गया। इतना अधिक पानी कैसे आया इस बारे में अभी पता नही चल पाया है। हालांकि ऊपरी क्षेत्र में बादल फटने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। प्रशासन की टीम मौके पर है जो हालात पर नजर रखे हुए है इस घटना में भागसू में बने एक होटल में भी काफी पानी घुस गया है। राहत की खबर यह है कि किसी तरह का कोई जानी नुकसान नही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top