कानपूर का हरिओम बाबा भूतों से कर सकता है बात, पानी और लौंग से कैंसर का भी इलाज

कानपूर का हरिओम बाबा भूतों से कर सकता है बात, पानी और लौंग से कैंसर का भी इलाज
कानपूर का हरिओम बाबा : श्री श्री 1008 हरिओम महाराज हफ्ते में दो दिन बैठकी लगाता है।

कानपूर का हरिओम बाबा : उत्तरप्रदेश। कानपुर में इन दिनों एक बाबा बड़ी चर्चा में है। यह बाबा न सिर्फ भूतों से बात कर सकता है बल्कि दावा करता है कि, पानी और लौंग से कैंसर भी ठीक हो जाता है। बाबा के सत्संग में कई भक्त आते हैं। बाबा का दावा है कि, उसे अलौकिक शक्तियां प्राप्त हैं। कानपुर में चैन का पुरवा में ये बाबा बैठकी लगाता है।

कानपूर के इस बाबा का नाम है श्री श्री 1008 हरिओम महाराज। हफ्ते में दो दिन इस बाबा की बैठकी लगती है। इसमें लोगों को अंधविश्वास के जाल में फंसाया जाता है। बाबा बोतल बंद पानी से कैंसर का इलाज करने का दावा करता है। बाबा का कहना है कि, जो बीमारी डॉक्टर्स ठीक नहीं कर पाते उसका इलाज बाबा के दिए एक बोतल पानी और लौंग से संभव है।

बाबा हरिओम अपनी डिव शक्तियों से भूत - प्रेत को भागाने का दावा भी करता है। उसका कहना है कि, वह भूतों से बात कर सकता है। बाबा के इन दावों में फंसकर यहां भारी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। बाबा इन्हे प्रसाद के रूप में एक बोतल में पानी, लौंग और तेल देता है।

हर हफ्ते बाबा के दरबार में हजारों भक्त आते हैं। हाथरस हादसे के बाद तो प्रशासनिक अमला भी चौकन्ना है। प्रशासन की ओर से शक्तिपीठ के सेवादारों को अधिक भीड़ इकट्ठी न करने के लिए निर्देशित किया गया है।

Tags

Next Story