Top
Home > Lead Story > पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने छोड़ी भाजपा, ग्वालियर दक्षिण से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने छोड़ी भाजपा, ग्वालियर दक्षिण से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

जनता और मीडिया के सामने इस्तीफे की घोषणा की, कहा-भारी और दुखी मन से ले रही हूँ फैसला

पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने छोड़ी भाजपा, ग्वालियर दक्षिण से निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरने वाली पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता अपना निर्णय नहीं बदलेंगी। मंगलवार को अपने निवास पर मीडिया और जनता के सामने इस्तीफे की घोषणा की।

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से नामांकन पत्र भरने वाली पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने सार्वजनिक रूप से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। मंगलवार को शाम अपने निवास पर आमंत्रित पत्रकार वार्ता में उन्होंने वहां मौजूद जनता से सवाल जवाब करते हुए अपने फैसले पर राय पूछी। जनता ने जैसे ही जिंदाबाद के नारे लगाये । उन्होंने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे की घोषणा कर दी।

देखें वीडियो...


इस्तीफे की घोषणा के बाद अपने संबोधन में उन्होंने क्षेत्र के विकास की उपेक्षा के भी आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि जनता के कहने पर ही वे चुनाव मैदान में हैं। समीक्षा गुप्ता ने कहा कि विकास और बालिका एवं महिला उत्थान ये दो मुद्दों पर विशेष फोकस रहेगा। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को संबोधित अपने इस्तीफे में समीक्षा गुप्ता ने कहा कि पार्टी अब अपनी विचारधारा से भटक गई है। मैंने 20 साल पार्टी की तन-मन-धन से सेवा की लेकिन वर्तमान माहौल में मेरा मन दुखी है। इसलिए मैं सभी दायित्वों से स्वयं को मुक्त करती हैं। इस्तीफे की सूचना उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री और जिला अध्यक्ष को भी दी है।

गुलामी की बात पर चौंकाया

समीक्षा गुप्ता ने कहा कि वह किसी की गुलामी नहीं कर सकती। इससे पहले उन्होंने कहा कि पार्टी में गुलामी कराई जा रही है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक व्यक्ति की गुलामी की भी बात की।

कुल मिलाकर ग्वालियर दक्षिण विधानसभा का मुकाबला अब त्रिकोणीय हो गया है । यहाँ से भाजपा ने नारायण सिंह को टिकट दिया है जो 2003 से लगातार विधायक हैं। वहीं कांग्रेस से नया युवा चेहरे प्रवीण पाठक मैदान में हैं। अब समीक्षा गुप्ता के आ जाने से जिले की इस सीट पर सबकी निगाहें जमी रहेंगी।

Updated : 2018-11-14T21:12:54+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top