Home > Lead Story > रील्स का ऐसा भी जुनून, झूम-झूमकर बारिश का आनंद ले रही थी लड़की, अचानक गिरी बिजली, Video Viral

रील्स का ऐसा भी जुनून, झूम-झूमकर बारिश का आनंद ले रही थी लड़की, अचानक गिरी बिजली, Video Viral

एक लड़की बारिश के मौसम में झूम - झूम कर बारिश का आनंद ले रही थी उसी दौरान अचानक बिजली आ कर गिर गई वो तो गनीमत रही की लड़की बाल- बाल बच गई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bihar News: बारिश का मौसम जहां पर दस्तक देने लगा है वहीं पर इस मौसम में हर कोई बारिश का मजा ले रहे है तो वही सोशल मीडिया लवर्स वीडियो और रील बनाकर खुद को ट्रेंड कर रहे है। लेकिन थोड़ी सी लापरवाही इस मौसम में भारी पड़ सकती हैं इसका एक नजारा बिहार राज्य के सीतामढ़ी से सामने आया है जहां पर एक लड़की बारिश के मौसम में झूम - झूम कर बारिश का आनंद ले रही थी उसी दौरान अचानक बिजली आ कर गिर गई वो तो गनीमत रही की लड़की बाल- बाल बच गई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सहेली के साथ वीडियो बना रही थी लड़की

बताते चलें कि, इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़की का नाम सानिया कुमारी है जो अपनी सहेली के साथ मिलकर रील बना रही थी। बिजली लड़की के पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर गिरी है। बिजली गिरने का पूरा दृश्य मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया है। बताया जा रहा है कि, लड़की , बारिश का आनंद लेने वाला वीडियो बना रही थी उसी दौरान अचानक आसमान से बिजली गिरी। इस बिजली गिरने का पूरा नजारा वीडियो में कैद हो गया था।

इस तरह का जुनून है जानलेवा

इस वीडियो वायरल से समझ पाएंगे कि, किस तरह से लड़की के पास से मौत गुजर कर निकली इस तरह जान को जोखिम में डालकर वीडियो बनाना खतरनाक है। इस घटना के अलावा भी कई इस प्रकार की खबरें सामने आ चुकी है जिसमें कई लोग बड़ी घटनाओं के शिकार हुए है।

Updated : 26 Jun 2024 1:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top