Home > Lead Story > रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगेस्टर गोगी ढ़ेर, हत्या करने आए बदमाशों को पुलिस ने मारा

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगेस्टर गोगी ढ़ेर, हत्या करने आए बदमाशों को पुलिस ने मारा

रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगेस्टर गोगी ढ़ेर, हत्या करने आए बदमाशों को पुलिस ने मारा
X

नईदिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को गैंगवार के दौरान कुख्यात अपराधी जितेन्द्र उर्फ गोगी समेत तीन बदमाश मारे गये। घटना उस वक्त हुई जब गोगी को कोर्ट में पेशी के लिये लाया गया था।

डीसीपी प्रणव त्याल ने बताया कि कोर्ट में पेशी के लिये लाये गये जितेन्द्र उर्फ गोगी पर दो बदमाशों ने गोलियां चला दीं। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश मारे गये। अभी दोनों की पहचान की जा रही है। उन तीनों को घटना के तत्काल बाद नजदीक के बाबा भीमराव आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस पूरे घटनाक्रम में जांच कर रही है।

ऐसे हुई घटना -

वहीं एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि वकील की ड्रेस में दो अपराधी कोर्ट परिसर में मौजूद थे। मौका देखकर उन्होंने गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जवाबी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की तरफ से भी गोलियां चलाई गईं, जिसमें दोनों हमलावर मारे गये। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितेंद्र को वर्ष 2020 में हरियाणा के गुरुग्राम से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। वह हत्या, अपहरण, पुलिस पर हमला आदि वारदातों में शामिल था। गिरफ्तारी के समय उस पर दिल्ली पुलिस की तरफ से आठ लाख रुपये का इनाम घोषित था।

3 लोगों की मौत -

फिलहाल गोगी तिहाड़ जेल में बंद था। शुक्रवार दोपहर को तीसरी बटालियन की पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस की टीम उसे रोहिणी अदालत में पेश करने के लिए लायी थी। इसी दौरान वकील की ड्रेस पहने हुए दो बदमाशों ने गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।दिल्ली पुलिस का कहना है इस पूरी घटना में कुल तीन लोगों की मौत हुई है। पूरे मामले को लेकर छानबीन चल रही है।

एक दशक पुरानी दुश्मनी -

उल्लेखनीय है कि मारे गए जितेंद्र उर्फ गोगी और अलीपुर के ताजपुरिया निवासी सुनील उर्फ टिल्लू के बीच करीब एक दशक से गैंगवार चल रही है, जिसमें अबतक 20 से ज्यादा हत्याओं को अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि इस हत्या के पीछे सुनील उर्फ टिल्लू शामिल हो सकता है। इसकी जानकारी जुटाने के लिए पुलिस टीम अभी छानबीन कर रही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top