Home > Lead Story > 3 साल बाद भारत आ रही है स्लमडॉग मिलेनियर गर्ल फ्रीडा पिंटो, जताई ख़ुशी

3 साल बाद भारत आ रही है स्लमडॉग मिलेनियर गर्ल फ्रीडा पिंटो, जताई ख़ुशी

3 साल बाद भारत आ रही है स्लमडॉग मिलेनियर गर्ल फ्रीडा पिंटो, जताई ख़ुशी
X

नईदिल्ली। अमेरिका में रहने वाली भारतीय अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो तीन साल के अंतराल के बाद मुंबई आने वाली हैं। वह गुरुवार को क्रिश्चियन डायर के विशेष फैशन शोकेस में भाग लेने के लिए मुंबई का दौरा करेंगी। अभिनेत्री को भारत को समर्पित विशेष शो में भाग लेने और उसका हिस्सा बनने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

अपनी भारत यात्रा के बारे में बात करते हुए, फ्रीडा कहती हैं, ''मैं लगभग 3 साल बाद मुंबई वापस आ रही हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह यात्रा भी डायर के साथ सार्थक होने जा रही है। जब फैशन ब्रांड अन्य संस्कृतियों से अविश्वसनीय योगदान को उजागर करने के लिए अपने मंच का उपयोग करते हैं और इस मामले में मेरी अपनी, मेरी भारतीय संस्कृति, यह एक ऐसा जुड़ाव है जिसे मैं पीछे नहीं छोड़ सकती। यह कला और खेल के क्षेत्र में भारत के लिए पहले से ही एक अविश्वसनीय वर्ष रहा है और इसलिए यह उचित है कि हम सूची में फैशन को भी जोड़ दें।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो फ्रीडा वर्तमान में 'द मेंहदी आर्टिस्ट' और हुमा आबेदीन की बायोपिक के लिए तैयारी कर रही हैं। 'द मेंहदी आर्टिस्ट' अलका जोशी के मिरामैक्स टीवी के बेस्टसेलिंग डेब्यू नॉवेल पर आधारित सीरीज है।

Updated : 13 April 2024 12:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top