Home > Lead Story > मप्र में राहुल गांधी पर हो सकती है FIR, गृहमंत्री मिश्रा ने बताया इच्छाधारी हिन्दू

मप्र में राहुल गांधी पर हो सकती है FIR, गृहमंत्री मिश्रा ने बताया इच्छाधारी हिन्दू

मप्र में राहुल गांधी पर हो सकती है FIR, गृहमंत्री मिश्रा ने बताया इच्छाधारी हिन्दू
X

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भाजपा को लेकर दिए गए बयान के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा की वे इच्छाधारी हिंदू हैं, वे सुविधा के अनुसार टोपी पहनते और टीका लगाते हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद इस तरह की बात करते हैं। उनकी टिप्पणी पीड़ादायी है। FIR के लिए कानूनी विशेषज्ञों से राय ली जा रही है। उन्होंने कहा की राहुल गांधी को भारतीय संस्कृति की समझ नहीं है, इसलिए वो अक्सर हिंदू धर्म को लेकर अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं।

भाजपा विधायक ने कराई FIR -


वहीं भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की घोषणा कर दी है। वे आज गुरूवार को सुबह 11 बजे प्रकरण दर्ज कराने के लिए थाने भी पहुंच गए। वह अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी राहुल गांधी माफी मांगो के नारे लगाते हुए युवा सदन मालवीय नगर से पैदल ही अरेरा हिल्स थाने पहुंचे। यहां उन्होंने राहुल गांधी के आपत्तिजनक ट्वीट के खिलाफ एफआईआर कराने के लिए आवेदन दिया।

राहुल का बयान -

बता दें की राहुल गांधी ने बुधवार को कहा था कि भाजपा असली हिंदू नहीं हैं। वे लक्ष्मी और दुर्गा का अपमान करते हैं। उनके इस बयान के बाद से मध्यप्रदेश में भाजपा नेता उन पर पलटवार कर रहे हैं।

Updated : 2021-10-12T16:02:23+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top