Home > Lead Story > किसानों के दिल में दीप सिद्धू के लिए जागा प्रेम, सतनाम सिंह ने की रिहाई की मांग

किसानों के दिल में दीप सिद्धू के लिए जागा प्रेम, सतनाम सिंह ने की रिहाई की मांग

किसानों के दिल में दीप सिद्धू के लिए जागा प्रेम, सतनाम सिंह ने की रिहाई की मांग
X

नईदिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा जारी कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन का आज 81वां दिन है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में बड़ा ही रोचक मोड़ सामने आया है। दिल्ली हिंसा के समय जो किसान नेता दीप सिद्धू को गद्दार कह रहे, वे अब पलट गए है। पहले से उलट अब किसान नेता दीप सिद्धू की रिहाई की मांग कर रहे है। इससे पहले किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने दीपसिद्धू के साथ कोई भी संबंध होने से इनकार किया था।

दिल्ली हिंसा मामले में आरोपित पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू व अन्य आरोपितों को रिहा करने की मांग करते हुए गुरूवार को सिंघु बार्डर पर रैली निकाली। ये रैली हरियाणा से सिंघु बॉर्डर पहुंची। इस रैली में युवा एवं महिलाओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। इस दौरान ये प्रदर्शनकारी लखवीर सिंह उर्फ लक्खा सिधाना के पोस्टर थामे हुए थे। ये सभी दीप सिद्धू की रिहाई की मांग कर रहे थे।

बताया जा रहा है की पंजाब से आये प्रदर्शनकारियों ने किसान मजदूर संघर्ष कमेटी और पंजाब के नेताओं से उपद्रवियों को रिहा कराने की मांग की। किसान नेता सतनाम सिंह पन्नू ने भी सिद्धू सहित सभी उपद्रवियों की रिहा करने की मांग उठाई। बता दें की गणतंत्र दिवस हिंसा के बाद किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू ने दीप सिद्धू को गद्दार कहा था एवं उससे किसी प्रकार का रिश्ता ना होने की बात कही थी।



Updated : 12 Oct 2021 10:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top