Home > Lead Story > शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी मारा गया, दो जवान शहीद

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी मारा गया, दो जवान शहीद

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी मारा गया, दो जवान शहीद
X

शोपियां।शोपियां जिले के जैनापोरा क्षेत्र अंतर्गत चेरमार्ग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। इस दौरान मुठभेड़ की शुरुआत में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ फिलहाल जारी है। माना जा रहा है कि दो और आतंकी क्षेत्र में छिपे हुए हैं।

जैनपोरा के चेरमार्ग में आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस के विशेष दस्ते एसओजी ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबल के जवान जैसे ही आतंकी ठिकाने के करीब पहुंचे, आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के बीच सुरक्षाबल के जवानों ने क्षेत्र में छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी जारी रखी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ की शुरुआत में ही सुरक्षाबल के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। एक आतंकी के मारे जाने के बाद भी सुरक्षाबलों ने इलाके में छिपे दूसरे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की अपील जारी रखी लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान आतंकियों ने अपनी गोलीबारी तेज करते हुए सेना के दो जवानों को घायल कर दिया। घायल जवानों को तुरंत मौके से निकालकर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन जवान अस्पताल के रास्ते में ही शहीद हो गए। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। क्षेत्र में सुरक्षाबलों का अभियान फिलहाल जारी है।

Updated : 22 Feb 2022 8:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top