Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पुलवामा में सेना को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर

पुलवामा में सेना को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर

पुलवामा में सेना को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर
X

पुलवामा। जिले के चांदगाव इलाके में बुधवार सुबह से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से काफी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के चांदगाव इलाके में पुलिस को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसी आधार पर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आता देख उनपर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों की बात टाल दी और मुठभेड़ शुरू हो गई।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी था। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों के शवों को कब्जे में ले लिया है। मुठभेड़ स्थल से 2 एम.4 कारबाइन, एक एके.47 व उसकी मैगजीन सहित अन्य गोला-बारूद बरामद हुआ है। उन्होंने कहा कि मारे गए तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से संबंंधित थे। सुरक्षाबलों ने इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

Updated : 6 Jan 2022 4:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top