Home > Lead Story > श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तलाशी अभियान जारी
X

श्रीनगर। जिले के बाहरी क्षेत्र मेथन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद आतंकी मौके से फरारा हो गए। नटीपोरा में शुक्रवार रात पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया था। वहां से मेथन के बीच मात्र तीन-चार किलोमीटर की दूरी है। माना जा रहा है कि मेथन मुठभेड़ में भी वही आतंकी होंगे जो नटीपोरा मुठभेड़ में शामिल थे। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर सघन तलाशी अभियान शुरू की है।

जानकारी के अनुसार श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र नाटीपोरा में शुक्रवार रात को मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान जारी रखा। इस मुठभेड के कुछ घंटे बाद ही मेथन इलाके में आतंकियों ने तलाशी अभियान में जुटे सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर मुठभेड़ शुरू हो गई। कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद आतंकियों ने गोलीबारी बंद कर दी। बताया जा रहा है कि आतंकी मौके से भाग गये हैं। सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर फरार आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए गहन तलाशी अभियान चलाया है।

ज्ञातव्य है कि शुक्रवार रात श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था और दूसरा मौके से फरार हो गया था। मारे गए आतंकी की पहचान त्रेंज शोपियां के आकिब बशीर के रूप में हुई है। वह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था।

Updated : 2021-10-12T15:25:10+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top