Home > Lead Story > ED ने जैकलीन फर्नांडीज को भेजा समन, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

ED ने जैकलीन फर्नांडीज को भेजा समन, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

ED Summons Jacqueline Fernandez : ईडी को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अहम सबूत मिले हैं।

ED ने जैकलीन फर्नांडीज को भेजा समन, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ
X

ED ने जैकलीन फर्नांडीज को भेजा समन

ED Summons Jacqueline Fernandez : मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering case) मामले में समन भेजा है। जैकलीन फर्नांडीज से बुधवार को ही ईडी के अधिकारी पूछताछ कर सकते हैं। ईडी को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अहम सबूत मिले हैं। इन्हि के बारे में पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा गया है।

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर इस समय तिहाड़ जेल में है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी, अदिति सिंह से जबरन वसूली का आरोप है। वहीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गलत तरह से कमाई गई संपत्ति से लाभ कमाने का आरोप है। इस मामले में ईडी लंबे समय से जांच कर रही है।

बता दें कि, इसके पहले भी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से ईडी अधिकारियों ने पूछताछ की थी। जैकलीन फर्नांडीज का कहना था कि, उन्हें सुकेश चंद्रशेखर की क्रिमिनल एक्टिविटी के बारे में जानकारी नहीं है। ईडी द्वारा इस मामले में दायर की गई चार्जशीट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर गलत तरीके से कमाई करके अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को महंगे - महंगे गिफ्ट्स देता था।

Updated : 10 July 2024 5:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top