Home > Lead Story > दिल्ली हिंसा मामले का दूसरा मुख्य आरोपी इकबाल सिंह पंजाब से गिरफ्तार

दिल्ली हिंसा मामले का दूसरा मुख्य आरोपी इकबाल सिंह पंजाब से गिरफ्तार

दिल्ली हिंसा मामले का दूसरा मुख्य आरोपी इकबाल सिंह पंजाब से गिरफ्तार
X

नईदिल्ली। गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रेक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा मामले में पुलिस को दो दिन में लगातार दूसरी बड़ी सफलता मिली है। लाल किला हिंसा मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू के मंगलवार को गिरफ्तार होने के बाद आज बुधवार को कबाल सिंह को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। इकबाल सिंह पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के अनुसार, जिस समय हिंसा की घटना हुई उस समय इकबाल सिंह लालकिला पर मौजूद था, लेकिन इस हिंसा के बाद से वह फरार हो गया था। घटना के बाद से उसकी तलाश चल रही थी और उसकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। हाल ही में स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली कि पंजाब के होशियारपुर में इकबाल सिंह मौजूद है। सूचना को पुख्ता कर स्पेशल सेल की टीम ने बीती देर रात छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे दिल्ली लाया गया है जहां उससे आगे की पूछताछ की जा रही है।

क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा आरोपित -

डीसीपी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश करेगी जहां से उसे क्राइम ब्रांच को सौंप दिया जाएगा। लाल किला हिंसा मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है और दीप सिद्धू सहित अन्य आरोपितों से पूछताछ भी अब क्राइम ब्रांच द्वारा ही की जा रही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top