Home > Lead Story > दिल्ली के LG और आप नेता X पर भिड़े, वीके बोले - केजरीवाल साहब बस रोते रहना!

दिल्ली के LG और आप नेता X पर भिड़े, वीके बोले - केजरीवाल साहब बस रोते रहना!

Delhi LG And AAP Leaders Clash on X : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी इन दिनों लगातार चर्चा में बने रहते हैं।

दिल्ली के LG और आप नेता X पर भिड़े, वीके बोले - केजरीवाल साहब बस रोते रहना!
X

Delhi LG And AAP Leaders Clash on X

Delhi LG And AAP Leaders Clash on X : दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनकी पार्टी इन दिनों लगातार चर्चा में बने रहते हैं। कभी वे भाजपा नेता तो कभी चुनाव आयोग से सवाल करते हैं। ऐसे ही एक सवाल का जवाब दिल्ली के उप - राज्यपाल ने दिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, 'अरविंद केजरीवाल साहब आज जिस हाल में रहना बस रोते रहना।'

आतिशी का दावा :

दरअसल, ये पूरा माजरा मंत्री आतिशी के एक पोस्ट से शुरू हुआ। उन्होंने एक्स पर मतदान से पहले पोस्ट किया कि, 'ऐसी जानकारी मिली है कि आज (शुक्रवार) को दिल्ली के उप - राज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए हैं कि, जहां INDIA गठबंधन के वोटर भारी संख्या में हैं, वहाँ पर वोटिंग धीरे करवानी है ताकि लोगों को वोट डालने में दिक़्क़त हो। प्रशासन द्वारा भाजपा को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास ग़ैर-क़ानूनी, ग़ैर-लोकतांत्रिक और ग़ैर-संवैधानिक है।और मैं उम्मीद करती हूँ कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेगा, और ऐसे किसी भी प्रयास पर रोक लगाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा :

इस पर प्रतिक्रया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक्स पर ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा कि, चुनाव आयोग को इस घटना पर संज्ञान लेना चाहिए।

वीके सक्सेना का जवाब :

अब मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए उप राज्यपाल ने ट्वीट किया, 'आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना! मैंने आपके द्वारा समर्थित एक मंत्री द्वारा एक संवैधानिक प्राधिकारी के खिलाफ चुनाव की पूर्व संध्या पर दिए गए इस अनुचित और झूठे बयान पर कड़ा रुख अपनाया है। यह अनुचितता अस्वीकार्य है और ये आम तौर पर बेतुके और मनगढ़ंत दावे मतदाताओं को गुमराह करके लोकतंत्र को नष्ट करने की एक जानबूझकर की गई योजना है।'

Updated : 25 May 2024 4:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top