Home > देश > छत्तीसगढ़ में नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, CRPF कमांडेंट शहीद

छत्तीसगढ़ में नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, CRPF कमांडेंट शहीद

छत्तीसगढ़ में नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, CRPF कमांडेंट शहीद
X

बीजापुर। जिले में बासागुड़ा थाना क्षेत्र के तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगलों में शनिवार सुबह नक्सलियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडर,एस बी तिर्की शहीद हो गए। हमला उस समय हुआ, जब सीआरपीएफ 168 बटालियन की टीम सर्च पर निकली थी। नक्सलियों के हमले में एक जवान के घायल होने की भी खबर है।

मिली जानकारी के अनुसार उसूर ब्लॉक के तिम्मापुर से लगे पुतकेल के जंगल में बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की खबर मिली थी। इस पर सीआरपीएफ 168 के जवान सर्चिंग के लिए रवाना हुए थे। वहां जंगलों में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने उन पर अचानक हमला कर दिया।

नकस्लियों के हमले का जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। आधे घंटे से ज्यादा चली मुठभेड़ में सी आर पी एफ के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गए। गोली लगने से एक जवान भी घायल है। बीजापुर के एसएसपी कमल लोचन कश्यप ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि बासागुड़ा थाना क्षेत्र के पुतकेल के जंगलों में सशस्त्र बल के जवान गश्त पर निकले हुए थे। तभी सीआरपीएफ 168 बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में असिस्टेंट कमांडेंट एसबी तिर्की शहीद हो गए हैं, वहीं एक अन्य जवान घायल हुआ है। घायल जवान को जिला अस्पताल लाने की व्यवस्था की जा रही है ।

Updated : 14 Feb 2022 11:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top