Home > Lead Story > कोरोना काल में पीएम मोदी ने सिर्फ भारत की नहीं, दुनिया के लोगों की चिंता की : जेपी नड्डा

कोरोना काल में पीएम मोदी ने सिर्फ भारत की नहीं, दुनिया के लोगों की चिंता की : जेपी नड्डा

कोरोना काल में पीएम मोदी ने सिर्फ भारत की नहीं, दुनिया के लोगों की चिंता की : जेपी नड्डा
X

नई दिल्ली। बिहार में सत्ता विरोधी लहर और विपक्ष की कड़ी चुनौती को पार करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए ने बिहार में बहुमत का जादुई आंकड़ा हासिल हासिल कर लिया। सत्तारूढ़ गठबंधन ने बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से 125 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि विपक्षी महागठबंधन ने 110 सीटें जीतीं। इसके साथ की कुमार के लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की राह साफ हो गई है।

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ''मैं लाखों करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन करता हूं। उन्होंने जो अथक प्रयास देश और समाज को आगे बढ़ने के लिए किया है, वह सच में देश को एक नई दृष्टि और दिशा देने वाला है। कल सम्पन्न हुआ चुनाव केवल बिहार के चुनाव नहीं थे, ये लद्दाख से लेकर तेलंगाना और कर्नाटक, गुजरात और मध्यप्रदेश से लेकर मणिपुर तक के उपचुनाव भी थे। इन चुनावों में बिहार समेत जिस तरह की जीत भारत की और बिहार की जनता ने दी है, उसके लिए कोटि कोटि धन्यवाद।'' नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में पीएम मोदी ने सिर्फ भारत की नहीं, बल्कि पूरी दुनिया की चिंता की और दवाई मुहैया करवाई।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं और लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की शुरुआत के बाद यह सबसे पहला चुनाव था। हम लोगों को भी समझ नहीं आ रहा था कि लोगों को कैसे साथ चलना होगा। लेकिन, बिहार, लद्दाख, कर्नाटक, मध्य प्रदेश समेत सभी ने एक स्वर से कमल के निशान पर मुहर लगा दी।

Updated : 2020-11-11T19:54:04+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top