Home > देश > कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन जंतर-मंतर पर किया प्रदर्शन, अग्निपथ को बताया छल

कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन जंतर-मंतर पर किया प्रदर्शन, अग्निपथ को बताया छल

कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन जंतर-मंतर पर किया प्रदर्शन, अग्निपथ को बताया छल
X

नईदिल्ली। कांग्रेस ने अग्निपथ योजना का शांतिपूर्ण विरोध कर रहे युवाओं के साथ एकजुटता दिखाने के लिए सोमवार को दूसरे दिन भी जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया। पार्टी ने केन्द्र सरकार से युवाओं के हित में योजना को वापस लेने की मांग की है। पार्टी ने इस विरोध-प्रदर्शन को सत्याग्रह नाम दिया है। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लेकर सरकार के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की।

इस दौरान कांग्रेस के पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार अग्निपथ योजना लाकर युवाओं के छल कर रही है। लेकिन कांग्रेस युवाओं के साथ खड़ी है और उनके हक की लड़ाई जारी रखेगी। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि आज संघर्ष दिवस है। युवाओं को बेरोजगारी के अग्निपथ पर केन्द्र सरकार धकेलना चाहती है। जिसका कांग्रेस विरोध करती है और युवाओं के साथ खड़ी है।

अग्निपथ योजना और ईडी के पूछताछ के विरोध में जंतर-मंतर पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।इससे पहले रविवार को प्रदर्शन में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, सचिन पायलट, दीपेंद्र सिंह हुड्डा और केसी वेणुगोपाल सहित अनेक नेता शामिल हुए थे।

Updated : 18 July 2022 6:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top