Home > Lead Story > लता मंगेशकर को कांग्रेस नेताओं ने जीते जी दी श्रद्धांजलि, आयोजित की शोक सभा

लता मंगेशकर को कांग्रेस नेताओं ने जीते जी दी श्रद्धांजलि, आयोजित की शोक सभा

लता मंगेशकर को कांग्रेस नेताओं ने जीते जी दी श्रद्धांजलि, आयोजित की शोक सभा
X

बांदा।कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को जीते जी ही श्रद्धांजलि दे दी। यहां जिला कांग्रेस पार्टी कमेटी के करीब 50 नेताओं ने एक बैठक आयोजित कर शोक सभा का आयोजन किया। इसके बाद प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लता मंगेशकर के निधन का जिक्र किया है।


जिला कांग्रेस बांदा के अध्यक्ष प्रद्युम्‍न कुमार दुबे शनिवार शाम पार्टी के जिला कार्यालय में बैठक आयोजित की। जिसमें पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के साथ ही अंत में लता मंगेशकर के निधन पर गहरी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।बैठक में पार्टी के स्थानीय बड़े नेताओं के अलावा कांग्रेस सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष सन्तोष कुमार द्विवेदी, जिला उपाध्यक्ष बी लाल, द्वारिकेश सिंह यादव मंडेला, राजेश गुप्ता, शिवबली सिंह, धर्मेश कुमार सिंह, दीपक सिंह, अशरफ उल्ला पप्पू रम्पा, सुखदेव गांधी, शब्बीर सौदागर, नाथूराम सेन, अली बक्स आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।'

कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती -

बता दें की लता मंगेशकर पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती है। लता को आईसीयू में ही मेडिकल टीम की देखरेख में रखा गया है। उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधर हो रहा है। डॉ प्रतित समदानी ने बताया कि उनकी तबियत पिछले कुछ दिनों से स्थिर बनी हुई थी, लेकिन परसों रात से उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। आज उन्हें काफी आराम है, लेकिन उन्हें डाक्टरों की देखरेख में ही रखा गया है।


Updated : 27 Jan 2022 8:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top