Home > Lead Story > अमेजन पर मप्र में होगी FIR, गृहमंत्री ने कहा- "कोई कैसे जहर-हथियार बेच सकता है "

अमेजन पर मप्र में होगी FIR, गृहमंत्री ने कहा- "कोई कैसे जहर-हथियार बेच सकता है "

भोपाल -इंदौर में इसी सप्ताह लागू होगी कमिश्नर प्रणाली

अमेजन पर मप्र में होगी FIR, गृहमंत्री ने कहा- कोई कैसे जहर-हथियार बेच सकता है
X

इंदौर। इंदौर दौरे पर आए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। उन्होंने कहा की मैंने कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज करने और अमेजन के अधिकारियों को तलब करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। कंपनी पर जहर और गांजा बेचने के आरोप है

बीते दिनों इंदौर के युवा आदित्य वर्मा ने अमेजन से जहर मंगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे की मौत से आहत पिता रंजीत और उनके परिवार ने आज मुझसे इंदौर में मुलाकात की।रंजीत जी मैं आपको न्याय दिलवाने का भरोसा दिलाता हूं। इतनी गंभीर घटना के आरोपी बख्शे नही जाएंगे। हम इस मामले में न्याय की ऐसी व्यवस्था कायम करेंगे कि न ऐसी घटना दोबारा हो, न ही रंजीतजी जैसे किसी पिता को अपने बेटे के ऐसे असमय वियोग की पीड़ा से गुजरना पड़े।

उन्होंने कहा की अमेजन के अधिकारीयों को नोटिस भेजकर मप्र बुलाया जाएगा। यदि वे नोटिस पाकर नहीं आते है तो पुलिसवाले उन्हें तरीके से लेकर आएंगे। ऐसे कैसे कोई हथियार, गांजा और जहर सप्लाई कर सकता है। उन्होंने बताया की प्रदेश सरकार ऐसी वेबसाइट्स बंदिश लगाने के लिए जल्द नीति लाएगी।

इसी सप्ताह होगा लागू -

उन्होंने कमिश्नर सिस्टम को लेकर कहा की इसी सप्ताह भोपाल-इंदौर में ये प्रणाली लागू हो जाएगी। उन्होंने बताया की इसका खाका तैयार कर विधि विभाग को भेजा जा चुका है। वहां से लेटर आने के बाद ही तुरंत आदेश दे दिया जाएगा।

Updated : 2021-11-29T13:45:07+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top