Home > Lead Story > मुख्यमंत्री योगी हुए सख्त, कहा - भ्रष्ट अधिकारियों को सूची बनाकर बर्खास्त करें

मुख्यमंत्री योगी हुए सख्त, कहा - भ्रष्ट अधिकारियों को सूची बनाकर बर्खास्त करें

मुख्यमंत्री योगी हुए सख्त, कहा - भ्रष्ट अधिकारियों को सूची बनाकर बर्खास्त करें
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कोरोना टीम प्रबंधन के अधिकारियों से कहा कि अवैध गतिविधियों में संलिप्त भ्रष्ट आचरण के लोगों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। ऐसे लोगों को चिन्हित कर सूची तैयार की जाए तथा सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई हो। उन्होंने यह भी कहा कि अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों तथा कार्मिकों की बर्खास्तगी की जाए।

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारी तथा पुलिस कप्तानों को हर दिन सुबह 10 से 12 बजे तक कार्यालयों में उपस्थित रहकर जन समस्याओं तथा शिकायतों के समाधान का निर्देश दिया है। जो अधिकारी जनता दर्शन में अनुपस्थित होंगे, उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री कार्यालय, मुख्य सचिव कार्यालय के साथ-साथ एसीएस होम, डीजीपी स्तर से इस व्यवस्था की सतत मॉनीटरिंग की जाए।

दवाओं का वितरण जारी -

इसके साथ ही उन्होंने डेंगू, डायरिया आदि वायरल बीमारियों के दृष्टिगत साफ-सफाई, फॉगिंग, सैनिटाइजेशन पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि पीने का पानी गर्म करके छानने के बाद पीने के लिए लोगों को जागरूक करें तथा दवाओं का वितरण जारी रखा जाए।

Updated : 2021-10-12T15:37:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top