Home > Lead Story > राम मंदिर अयोध्या में बन रहा है लेकिन दर्द दीदी को हो रहा है : योगी आदित्यनाथ

राम मंदिर अयोध्या में बन रहा है लेकिन दर्द दीदी को हो रहा है : योगी आदित्यनाथ

बंगाल की धरती आध्यात्मिक है लेकिन यह माकपा और टीएमसी के गुंडों का शिकार हो गई

राम मंदिर अयोध्या में बन रहा है लेकिन दर्द दीदी को हो रहा है : योगी आदित्यनाथ
X

कोलकाता। उप्र के मुख्यमंत्री और फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने आज बंगाल में जनसभाएं कीं। उन्होंने दावा किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाया जायेगा।

हुगली जिले के खानाकूल में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बन रहा है लेकिन बंगाल में दीदी को इससे दर्द हो रहा है। उन्होंने एक बार फिर बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतने और भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बंगाल में 02 मई को भाजपा की सरकार बनने के बाद तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को ऐसी सजा दी जाएगी कि उनकी पीढ़ियां सदियों तक याद रखेंगी।

उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती आध्यात्मिक है लेकिन यह धरती माकपा और टीएमसी के गुंडों का शिकार हो चुकीबंगाल की धरती आध्यात्मिक है लेकिन यह धरती माकपा और टीएमसी के गुंडों का शिकार हो चुकीहै। भाजपा इस अराजकता और आतंक से मुक्ति दिलाने आई है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे जनता को परेशान करते हैं। बंगाल की धरती ने ममता को 10 वर्षों से सीएम बनाया, लेकिन टीएमसी के गुंडे बंगाल के अंदर भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करते हैं। उन्हाेंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या इसलिए हो रही हैं, क्योंकि वे टीएमसी कार्यकर्ताओं के राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का लगातार विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को इस बात की पीड़ा है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर क्यों बन रहा है? उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में कानून का खौफ माफिया और अपराधियों को है, ठीक उसी तरह से बंगाल में भी होगा। उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती को घुसपैठ और तुष्टीकरण से मुक्त कराया जायेगा।

Updated : 4 April 2021 8:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top