Home > Lead Story > अतीक की मौत के बाद योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- अब माफिया के नाम से डरने की जरुरत नहीं

अतीक की मौत के बाद योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- अब माफिया के नाम से डरने की जरुरत नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्रीय मंत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए

अतीक की मौत के बाद योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- अब माफिया के नाम से डरने की जरुरत नहीं
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ कपड़ा पार्क में एक कार्यक्रम में शामिल हुए।उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था। बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है।"



उन्होंने आगे कहा कि अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है, उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता मुख्यमंत्री का ये बयान माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सामने आया है।

बता दें की विधायक राजू पाल हत्या केस के चश्मदीद उमेश पाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में दुःख प्रकट करते हुए कहा था कि मैं में पूरे सदन को इस बात के ल‍िए आश्‍वस्‍त करता हूं क‍ि जीरो टालरेंस की नीत‍ि के तहत सरकार जो कार्रवाई अब तक करती रही है उसके पर‍िणाम भी बहुत शीघ्र ही सामने आएंगे। कोई संदेह नहीं होना चाह‍िए। ये जो माफिया हैं, इन्हें मिट्टी में मिला दिया जाएगा। इसके बाद से उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी हत्यारों पर कार्रवाई जारी है।

Updated : 18 April 2023 8:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top