Home > Lead Story > बंगाल में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित, अत्याचार में सबसे आगे : योगी आदित्यनाथ

बंगाल में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित, अत्याचार में सबसे आगे : योगी आदित्यनाथ

बंगाल में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित, अत्याचार में सबसे आगे : योगी आदित्यनाथ
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पार्टी के स्टार कैंपेनर और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने आज फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार किए हैं।

जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का नारा है, मां, माटी व मानुष लेकिन बंगाल में मां यानी महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं। मैं ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर 10 साल के शासन में महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में बंगाल सबसे आगे क्यों है। उन्होंने कहा कि जैसे ही बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी, उसके बाद पब्लिक ट्रांसपोर्ट में महिलाओं के लिए यात्रा मुफ्त होगी। जिलों में बच्चियों, माताओं और बहनों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाए जाएंगे।

ममता हिन्दू विरोधी -

इसके पहले हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी हिंदू विरोधी हैं, उन्होंने राज्य में गौ हत्या की अनुमति दे कर रखी है। मेदनीपुर में दूसरी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि इस बार लोगों ने ममता बनर्जी को विदा करने का मन बना लिया है। बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को दो सौ से अधिक सीटें मिलेंगी। जनसभाओं में योगी ने ममता पर हमला बोलते हुए पूछा कि ममता बनर्जी को बताना चाहिए कि आखिर माकपा के शासन को खत्म करने के लिए जिस परिवर्तन का नारा दिया गया था, वह परिवर्तन कहां हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल की भूमि ने कई बड़े समाज सुधारक दिए हैं लेकिन इसी भूमि पर आज युवा हताश हैं। ममता को बताना चाहिए कि क्यों। उ.प्र. के मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी को किसानों, गरीबों और युवाओं से कोई संवेदना नहीं, जबकि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के प्रति काफी संवेदनाएं हैं।

नागरिकता अधिनियम के खिलाफ हिंसा-

सीएए का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि सीएए के खिलाफ आंदोलन के दौरान तृणमूल कांग्रेस ने पूरे राज्य में हिंसा करवाई। अपने राज्य उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन लोगों ने नागरिकता अधिनियम के खिलाफ हिंसा की, उनकी संपत्ति बेचकर रुपये वसूले गए। लेकिन ममता यहां तुष्टीकरण के लिए हिंसा को बढ़ावा देती रही। योगी ने कहा कि 02 मई के बाद बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और तृणमूल के गुंडे जेल भेजे जाएंगे। योगी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नही होने देती। यहां हिंसा, अराजकता और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर पूरे व्यवस्था को चौपट कर दिया है। भाजपा की सरकार बनते ही किसानों, मजदूरों और गरीबों को उनका हक मिलेगा। राज्य और केंद्र की सरकार मिलकर लोगों के हित में काम करेगी।

Updated : 8 April 2021 2:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top