Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जनता से बोले सीएम शिवराज, आप 17 दिन मेहनत करो, मैं पांच साल करूँगा

जनता से बोले सीएम शिवराज, आप 17 दिन मेहनत करो, मैं पांच साल करूँगा

शिवपुरी पहुंचे सीएम ने बैराड़ में प्रहलाद भारती, करैरा में राजकुमार खटीक और पिछोर में प्रीतम लोधी के समर्थन में मांगे वोट

जनता से बोले सीएम शिवराज, आप 17 दिन मेहनत करो, मैं पांच साल करूँगा
X

ग्वालियर/ शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शिवपुरी जिले की तीन विधानसभा सीटों पर आज सभाएं कर प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे। उन्होंने जनता से कहा कि आप मेरे लिये केवल 17 दिन मेहनत कर लीजिये मैं पांच साल मेहनत करूँगा। वे बैराड़ में पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज शिवपुरी जिले की तीन विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं की। सबसे पहले वो बैराड़ पहुंचे। यहाँ उन्होंने अपनी सरकार के विकास कार्य गिनाते हुए कहा कि हमने अब तक डेढ़ लाख किलोमीटर सड़कें बना दी हैं , हमारा संकल्प है कि कोई भी गाँव बिना सड़क के नहीं रहेगा। प्रदेश के विकास कार्य के बैराड़ और पोहरी के विकास कार्य गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने उनके पास खड़े प्रहलाद भारती से कहा कि यदि कुछ रह गया हो तो बताना उसे भी पूरा किया जायेगा। उन्होंने सभा में उपस्थित जनता से कहा कि आप मेरे लिए केवल 17 दिन मेहनत कर लो मैं आपके लिए पांच साल मेहनत करूँगा। उन्होंने सभी से हाथ उठवाकर इसका संकल्प भी कराया।

मुख्यमंत्री बैराड़ के बाद करैरा गए । यहाँ उन्होंने पार्टी प्रत्याशी राजकुमार खटीक के समर्थन में वोट डाले वहीं सीएम शिवराज ने पिछोर के भौंती में प्रीतम लोधी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वोट देने की अपील की।

Updated : 12 Nov 2018 2:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top