Home > Lead Story > मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, मोदी करेंगे महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, मोदी करेंगे महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, मोदी करेंगे महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण
X

नईदिल्ली। मध्य प्रदेश में आगामी वर्ष 2023 के जनवरी माह में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें प्रवासी भारतीय दिवस का उद्धाटन करने का निमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी से उनके आधिकारिक आवास सात लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद चौहान ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि 9 जनवरी को इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन होगा और उसके पहले 7 और 8 जनवरी को इंवेस्टर समिट का आयोजन होगा। इसके लिए आज प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें निमंत्रण दिया है।

महाकाल कॉरिडोर निर्माण का आग्रह -

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को मध्यप्रदेश में चल रही केंद्रीय विकास योजनाओं की प्रगति के बारे में भी जानकारी दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चौहान ने मध्य प्रदेश की स्टार्टअप पॉलिसी के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराने के साथ ही इसका वर्चुअली शुभारंभ करने का निमंत्रण दिया।चौहान ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण का भी आग्रह किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

Updated : 2 May 2022 4:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top