Home > Lead Story > मुख्यमंत्री शिवराज की जनता से अपील, कोरोना पर विजय पाना है तो जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं

मुख्यमंत्री शिवराज की जनता से अपील, कोरोना पर विजय पाना है तो जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं

मुख्यमंत्री शिवराज की जनता से अपील, कोरोना पर विजय पाना है तो जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती भयावहता को देखते हुए सरकार ने राज्य सरकार ने कई जिलों में जनता कर्फ्यू लगा दिया। राजधानी भोपाल में भी 30 अप्रैल तक जनता कर्फ्यू लागू है। सीएम शिवराज ने मंगलवार को जनता के नाम संदेश देते हुए जनता कर्फ्यू को सफल बनाने और कोरोना पर विजय पाने के लिए सहयोग की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, हमें घातक कोरोना वायरस की इस दूसरी लहर को रोकने के लिए धैर्य और दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ काम करने की जरूरत है। आपने जिस संयम एवं धैर्य के साथ अब तक सहयोग दिया है, उसे विजय श्री के वरण तक जारी रखना है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के लिए हमें मप्र जनता कर्फ्यू को सफल बनाना है। सभी स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन करना है। याद रखिये कि सावधानी में ही सुरक्षा है।

कोरोना नियमों का पालन करें -

सीएम शिवराज ने जनता से मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह करते हुए कहा कि सभी पात्र भाई-बहन, टीकाकरण अवश्य करवायें। स्वयं जागरूक रहें और दूसरों को जागरूक करें। सम्पूर्ण शक्ति और सावधानी से हम सब मिलकर लड़ेंगे, तो जीत शीघ्र मिलेगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top