Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देख टाला दमोह का चुनावी दौरा

मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देख टाला दमोह का चुनावी दौरा

मुख्यमंत्री शिवराज ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देख टाला दमोह का चुनावी दौरा
X

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बुधवार को दमोह में चुनावी दौरा करने वाले थे। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनावी दौरा रद्द कर दिया है। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मेरा दमोह में चुनावी रोड शो था। लेकिन मुझे कोरोना संक्रमण के लिए आपात व्यवस्था करनी थी, इसलिए नहीं गया। मैं दमोह की जनता से हाथ जोडक़र क्षमा चाहता हूं। दमोह के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

सीएम शिवराज ने एक वीडियो संदेश जारी कर दमोह की जनता से अपील की है। उन्होंने कहा है कि दमोह विधानसभा के मेरे प्रिय भाइयों-बहनों, भांजे और भांजियों, आज मैं आपके बीच रोड शो के माध्यम से दमोह आ रहा था, लेकिन कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। संकट विकट है, मुझे कई व्यवस्थाएं करनी है। उन्होंने कहा कि लोगों के प्राण बचें, इसलिए ऑक्सीजन, रेमडेसिवीर इंजेक्शन तथा अन्य सभी आवश्यक व्यवस्थाएं, जो इस समय जनता का जीवन बचाने के लिए महत्वपूर्ण हैं, की व्यवस्थाओं में मैं लगा रहूंगा। इसलिए आज चुनाव प्रचार के लिए आपके बीच नहीं आ पा रहा हूं।

सीएम शिवराज ने दमोह की जनता से प्रार्थना करते हुए कहा कि मेरी आपसे प्रार्थना है कि भले ही मैं रोड शो में न आ पाऊं, लेकिन आप मानिये कि मैं आपका हूं, आपके बीच में ही हूं, आप भाजपा को भारी मतों से विजयी बनायें। मैं दमोह के सम्पूर्ण विकास का आपको वचन देता हूं।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top