Home > Lead Story > सीएम गहलोत के बाद भाजपा नेताओं ने की राज्यपाल से मुलाकात, बोले - राजस्थान में अराजकता का वातावरण

सीएम गहलोत के बाद भाजपा नेताओं ने की राज्यपाल से मुलाकात, बोले - राजस्थान में अराजकता का वातावरण

सीएम गहलोत के बाद भाजपा नेताओं ने की राज्यपाल से मुलाकात, बोले - राजस्थान में अराजकता का वातावरण
X

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी ड्रामे के बीच शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल कलराज मिश्र से मिला। राज्यपाल से मिल कर बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने अपने ज्ञापन में कहा कि कुछ दिनों से राज्य में सत्ताधारी दल के आंतरिक संघर्ष के कारण पूरे राजस्थान में अराजकता की स्थिति बनी हुई है।

प्रतिनिधि मंडल ने कहा है कि पिछले दो दिनों में जिस प्रकार मुख्यमंत्री के स्वयं के द्वारा अपने मंत्रियों और विधायकों को साथ लेकर जिस प्रकार की गतिविधि की गई है उससे राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने की स्थिति बनी हुई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की अगुवाई में यह प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला।

राजभवन के बाहर भाजपा नेताओं ने राज्य में बीते दो दिन के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पूनियां ने कहा कि कांग्रेस ने राजभवन को धरने एवं प्रदर्शन का अखाड़ा बना दिया। उन्होंने कांग्रेस द्वारा शनिवार को जिला मुख्यालयों पर किए गए धरने प्रदर्शन के उद्देश्य पर भी सवाल उठाया।

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जनता द्वारा राजभवन को घेरने संबंधी बयान की आलोचना की। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अंतरविरोध से घिरी सरकार की लड़ाई सड़क पर आ गई है।

भाजपा ने अपने ज्ञापन में कहा है कि सत्ताधारी दल के आंतरिक संघर्ष के कारण पूरे राज्य में अराजकता की स्थिति बनी हुई है। लेकिन पिछले दो दिन में जिस प्रकार मुख्यमंत्री ने खुद जिस प्रकार की भाषा एवं गतिविधियां अपने मंत्रियों एवं विधायकों को साथ लेकर की हैं उससे राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने की स्थिति बनी हुई है।

Updated : 25 July 2020 3:22 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top