Home > Lead Story > पंजाब कांग्रेस में सुनाई दिए विरोध के सुर, मुख्यमंत्री चन्नी के भाई ने निर्दलीय ठोकी ताल

पंजाब कांग्रेस में सुनाई दिए विरोध के सुर, मुख्यमंत्री चन्नी के भाई ने निर्दलीय ठोकी ताल

पंजाब कांग्रेस में सुनाई दिए विरोध के सुर, मुख्यमंत्री चन्नी के भाई ने निर्दलीय ठोकी ताल
X

भोपाल। पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की पहली सूची जारी होने के बाद पार्टी में बगावत के सुर सनाई देने लगे है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपने भाई को पार्टी से टिकट नहीं दिला पाए। अब उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री चन्नी के भाई डॉ मनोहर सिंह बस्सी पठानां से टिकट मांग रहे थे लेकिन पार्टी ने यहां से गुरप्रीत सिंह जीपी को चुनाव मैदान में उतार दिया है। इसके लिए उन्होंने पिछले महीने बस्सी पठानां सीट से चुनाव लड़ने के लिए एसएमओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। अगस्त 2021 में अपने पद से इस्तीफा देने के बाद वे क्षेत्र में सक्रिय हो गए थे। अब वह निर्दलीय सीट से चुनाव लड़ेंगे। मनोहर सिंह ने कहा, मैं बस्सी पठाना सीट से कंटेंडर था लेकिन पार्टी ने टिकट नहीं दी। मैं निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ूंगा। मैंने 2007 में भी ऐसा ही किया था और जीता था।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है की टिकट बंटवारे में सबसे ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धु की चली है। पहली लिस्ट आने के बाद पंजाब की कई सीटों मनसा, मोगा, मलोट और बस्सी पठाना सहित कई विधानसभा सीटों पर असंतोष के सुर सुनाई दे रहे है। जिसमें मुख्यमंत्री चन्नी के भाई भी शामिल है। वे अब कांग्रेस के खिलाफ ताल ठोकते नजर आएंगे। अब देखना ये है की चन्नी अपने भाई के लिए वोट मांगेंगे कि नहीं।


Updated : 17 Jan 2022 6:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top