Top
Home > Lead Story > मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक के घर पहुंची सीबीआई, पत्नी रुजिरा से पूछताछ शुरू

मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक के घर पहुंची सीबीआई, पत्नी रुजिरा से पूछताछ शुरू

मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक के घर पहुंची सीबीआई, पत्नी रुजिरा से पूछताछ शुरू
X

कोलकाता। कोयला घोटाले मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का परिवार सीबीआई की जांच के घेरे में आ गया है। सीबीआई की एक टीम मुख्यमंत्री ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची। इससे पहले ही मुख्यमंत्री उनके आवास पर पहुंच गई और पोती को लेकर निकल गई। वे करीब 10 मिनट तक वहां रही।

कोयला घोटाला मामले में संदिग्ध संलिप्तता के आरोप में फंसी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रूजीरा से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने लगभग डेढ़ घंटे तक पूछताछ की है। इसके बाद अधिकारियों की टीम वापस लौट गई।

आज दोपहर सीबीआई की 8 सदस्यीय टीम टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची। टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थीं। जानकारी मिली है कि सीबीआई की टीम ने रूजीरा बनर्जी से कोयला घोटाले से संबंधित कई सवाल किए हैं। सूत्रों के अनुसार बैंकॉक में पली-बढ़ी रूजीरा से जांच अधिकारियों ने उनकी नागरिकता के बारे में सवाल पूछा है। उनके पास कितने पासपोर्ट हैं, वह किसी रजिस्टर्ड संस्था के साथ जुड़ी हुई हैं या नहीं, किसी संस्था के पदाधिकारी हैं या नहीं आदि के बारे में भी सीबीआई ने पूछताछ की है। खबर है कि कई सारे सवालों के जवाब रूजीरा ने नहीं दिया है और कुछ सवालों को टाल गई हैं। जांच अधिकारियों ने बताया कि उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए हैं और आवश्यकता पड़ने पर उनसे दोबारा पूछताछ हो सकती है। यह भी खबर है कि अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा और साली मेनका गंभीर को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है।

Updated : 2021-02-23T13:50:46+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top