Home > Lead Story > CBI टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में...संदिग्ध को गेस्ट हाउस से उठा कर ले गई

CBI टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में...संदिग्ध को गेस्ट हाउस से उठा कर ले गई

CBI टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में...संदिग्ध को गेस्ट हाउस से उठा कर ले गई
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई? इस सवाल का जवाब तलाशने में जुटी सीबीआई टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में है। सीबीआई ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस लेकर पहुंची है, जहां वे रह रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को दिल्ली से आए सीबीआई अधिकारियों की बैठक मुंबई के सांताक्रूज में एयरफोर्स ट्रांजिट फैसिलिटी में हो रही है।

सीबीआई की टीम आज दोपहर बाद सुशांत के घर जाकर वहां भी जांच करेगी। क्राइन सीन को भी रीक्रिएट किया जा सकता है। सीबीआई के साथ उनके अपने फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट भी हैं। जो नए सिरे से फॉरेंसिक जांच करेगी। इसके लिए टीम ने अपने दिग्‍गज सदस्‍य फॉरेंसिक डॉक्‍टर सुधीर गुप्‍ता पर भरोसा जताया है। डॉ. गुप्‍ता वही फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट हैं, जिन्‍होंने सुनंदा पुष्‍कर केस में सीबीआई की मदद की थी। गुप्‍ता जांच करने वाली फॉरेंसिक टीम का नेतृत्‍व करेंगे। वहीं, सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच चुकी है।

सीबीआई की टीम मुंबई पुलिस की उस अधिकारी से भी पूछताछ करेगी, जो पहले क्राइम सीन पर पहुंची थी। सूत्रों ने बताया है कि मुंबई पुलिस के अधिकारियों, अन्य सदस्यों और सुशांत सिंह के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। इतना ही नहीं सीबीआई उन सभी संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ करेगी, जिनसे मुंबई पुलिस पहले पूछताछ कर चुकी है।

Updated : 21 Aug 2020 6:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top