Home > Lead Story > दिल्ली जा पहुंचा रिटायर्ड नेवी अधिकारी से मारपीट का मामला, रक्षा मंत्री बोले - यह बर्दाश्त नहीं है

दिल्ली जा पहुंचा रिटायर्ड नेवी अधिकारी से मारपीट का मामला, रक्षा मंत्री बोले - यह बर्दाश्त नहीं है

दिल्ली जा पहुंचा रिटायर्ड नेवी अधिकारी से मारपीट का मामला, रक्षा मंत्री बोले - यह बर्दाश्त नहीं है
X

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करने की वजह से शिवसेना नेताओं की ओर से किए गए हमले में घायल रिटायर्ड नेवी अधिकारी मदन शर्मा से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बात की और उनका हालचाल लिया। रक्षामंत्री ने कहा कि पूर्व अधिकारियों पर इस तरह के हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रक्षामंत्री ने ट्वीट किया, ''रिटायर्ड नेवल अधिकारी मदन शर्मा से बात की, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया। उनसे उनका हालचाल लिया। पूर्व सैनिकों पर इस तरह का हमला पूरी तरह अस्वीकार्य और दुखद है। मैं मदन जी को जल्द रिकवरी के लिए शुभकामनाएं देता हूं।''

गौरतलब है कि शुक्रवार को नौसेना के पूर्व अधिकारी पर मदन शर्मा पर शिवसेना के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। पुलिस ने हमले के आरोप में शिवसेना नेता कमलेश कदम सहित छह आरोपियों को हिरासत में लिया लेकिन 24 घंटे के भीतर उन्हें जमानत भी दे दी।

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने नेवी से रिटायर्ड 65 वर्षीय अफसर पर इसलिए हमला किया क्योंकि उन्होंने वॉट्सऐप पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर एक कार्टून फॉरवर्ड किया था। मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में कमलेश कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें शिवसेना के कार्यकर्ता अधिकारी को पीटते दिख रहे हैं।

शुक्रवार रात बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने घायल अधिकारी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'काफी दुखद और अचंभित करने वाली घटना। रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की सिर्फ इसलिए पिटाई की गई क्योंकि वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। कृप्या गुंडा राज रोकिए उद्धव जी। हम ऐसे गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।'



Updated : 2020-09-12T18:53:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top