Home > Lead Story > बड़े धमाके के मूड में है कैप्टन अमरिंदर सिंह, बुधवार को बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

बड़े धमाके के मूड में है कैप्टन अमरिंदर सिंह, बुधवार को बुलाई प्रेस कांफ्रेंस

बड़े धमाके के मूड में है कैप्टन अमरिंदर सिंह, बुधवार को बुलाई प्रेस कांफ्रेंस
X

चंडीगढ़। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। पंजाब की राजनीति को लेकर इन दिनों कांग्रेस में सुलग रहा ज्वालामुखी अब लगभग फटने को है। अंदरूनी विवाद को लेकर कैप्टन और कांग्रेस के अन्य नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप की जुबानी जंग छिड़ी है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने इस्तीफे के बाद से लगातार कांग्रेस पर हमले कर रहे हैं। अब कैप्टन बुधवार काे एक बड़ा धमाका कर सकते हैं।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज मंगलवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह 27 तारीख़ बुधवार को चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के इस पत्रकार सम्मेलन को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं और अटकलें तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि इसमें अरुषा आलम, बीएसएफ और कृषि कानूनों के मुद्दे अहम हो सकते हैं। साथ ही कांग्रेस छोड़ने के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही कह चुके हैं कि नवजोज सिंह सिद्धू के कांग्रेस में नहीं रहने पर भी वह कांग्रेस में नहीं रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री के फेसबुक पर लाइव होने वाले सम्मेलन में नई पार्टी के गठन की भी चर्चा हो सकती है।कैप्टन सिंह पहले ही 27 अक्टूबर को धमाका करने की बात कर चुके हैं।

Updated : 27 Oct 2021 7:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top