Home > Lead Story > कंगना के दफ्तर पर चली बीएमसी की जेसीबी, एक्शन के खिलाफ अभिनेत्री की याचिका पर HC में कुछ देर में सुनवाई

कंगना के दफ्तर पर चली बीएमसी की जेसीबी, एक्शन के खिलाफ अभिनेत्री की याचिका पर HC में कुछ देर में सुनवाई

कंगना के दफ्तर पर चली बीएमसी की जेसीबी, एक्शन के खिलाफ अभिनेत्री की याचिका पर HC में कुछ देर में सुनवाई
X

मुंबई। कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर BMC ने वहां तोड़फोड़ की है। कंगना का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। गुस्साई कंगना ने मुंबई को एक बार फिर पाकिस्तान से कंपेयर किया है।

बताया जा रहा है कि बीएमसी की टीम अभिनेत्री के घर के भीतर है। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिख रहे हैं। साथ ही बीएमसी की टीम दफ्तर पर जेसीबी चला रही है।

इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिस पर 12.30 बजे सुनवाई होनी है।

इससे पहले बीएमसी ने कंगना के पाली हिल वाले ऑफिस को लेकर नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।


कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके साथ हैशटैग लगाया- #deathofdemocracy।

आगे उन्होंने एक और ट्वीट किया और फोटो के साथ पाकिस्तान शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा, -मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित कर देते हैं। यही कारण है कि मेरा मुंबई अब पीओके है। #deathofdemocracy

दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, 'मणिकर्णिका फिल्म में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। '

कंगना रनौत का यह ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड) ग्राउंड फ्लोर के साथ दो फ्लोर ऊपर तक बना है। जब बीएमसी ने ऑफिस के निर्माण का ढांचा देखा तो पाया कि यह 1970 के रिकॉर्ड में शामिल है। बीएमसी का आरोप है कि ऑफिस के निर्माण के दौरान कई उल्लंघन किए गए हैं। कई जगहों को गलत तरीके से बढ़ाया गया है।

मंगलवार को असिस्टेंट म्युनिसिपल कमिश्नर, एच वेस्ट वॉर्ड (बांद्रा, खार) विनायक विस्पुते ने कहा था, 'बीएमसी विकास योजना विभाग के अंतर्गत साइट का निरीक्षण किया गया है। नोटिस में हम लोगों ने कई जगह ऑफिस के निर्माण का उल्लंघन होने की बात लिखी है और अब हम एक्ट्रेस के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। जवाब के आधार पर ही आगे कोई भी कार्रवाई की जाएगी।'

Updated : 9 Sep 2020 7:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top