Home > Lead Story > लुधियाना कोर्ट में विस्फोट, 3 की मौत, 4 घायल, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

लुधियाना कोर्ट में विस्फोट, 3 की मौत, 4 घायल, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

लुधियाना कोर्ट में विस्फोट, 3 की मौत, 4 घायल, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
X

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना स्थित कोर्ट कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर आज दोपहर विस्फोट हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


लुधियाना के जिला न्यायालय परिसर की दूसरी मंजिल के बाथरूम में गुरुवार दोपहर करीब सवा बारह बजे एक बम धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि आसपास का एरिया पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। विस्फोट में 2 व्यक्ति की मौत हुई है और 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक एडवोकेट, एक पुलिसकर्मी और 2 महिलाएं हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विस्फोट कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर हुआ है। धमाका होते ही परिसर में अफरातफरी मच गयी। घटना में मरने वालों और घायलों की पहचान अभी नहीं हुई है। घटनास्थल पर तेजी से बचाव और राहत कार्य शुरू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लुधियाना के जिला न्यायालय में हुए बम विस्फोट मामले पर पंजाब सरका से रिपोर्ट तलब की है।सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में विस्फोट पर पंजाब से पूरी घटना की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में विस्फोट पर पंजाब से पूरी घटना की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है।ब्लास्ट की जांच के लिए दिल्ली से NSG, नेशनल बम डाटा सेंटर और चंडीगढ़ से NIA की दो सदस्यीय टीम लुधियाना पहुंच रही है।

Updated : 1 Jan 2022 9:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top