Home > Lead Story > MLC चुनाव में भाजपा ने चार सीटों पर किया कब्जा, मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई

MLC चुनाव में भाजपा ने चार सीटों पर किया कब्जा, मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई

MLC चुनाव में भाजपा ने चार सीटों पर किया कब्जा, मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई
X

लखनऊ। बीजेपी ने लहराया जीत का परचम, 5 में से 4 एमएलसी सीटों पर दर्ज की जीत। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में विजयी सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई दी है। इससे पहले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने बधाई दी थी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में विजयी सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई। राज्य विधान मण्डल के उच्च सदन के लिए हुए चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को मिली यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार के प्रति अथाह जन विश्वास की प्रतीक है।

आगे कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति गहरी आस्था रखने वाले कर्मठ सदस्यों की उपस्थिति उप्र विधान परिषद की गरिमा को बढ़ाएगी। नए सदस्यों के सार्वजनिक जीवन का सुदीर्घ अनुभव 'नए भारत के नए उत्तर प्रदेश' के निर्माण में सहयोगी सिद्ध होगा। आप सभी के उज्ज्वल भविष्य के प्रति मेरी शुभकामनाएं!

इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव 2023 में भाजपा उम्मीदवारों को जीत की हार्दिक बधाई दी थी। वहीं, उपमुख्यंत्री ब्रजेश पाठक ने भी शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव-2023 में भाजपा प्रत्याशियों को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। सभी कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं का हार्दिक आभार। कहा कि यह जीत सुशासन, गांव, गरीब, किसान के कल्याण और धर्म की विजय है।

Updated : 4 Feb 2023 7:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top